सप्लीमेंट्री चार्जशीट में खुलासा, राजकुंद्रा ने बनाई थीं 119 पोर्न फिल्में, 8.84 करोड़ रुपए में बेचना चाहता था

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। गंभीर आरोपों से घिरे पोर्न फिल्मों के कारोबारी राज कुंद्रा की परतें धीरे धीरे खुल रही है। राज कुंद्रा ने 2 साल में अपने ऐप के यूजर्स 3 गुना और मुनाफा 8 गुना बढ़ाने का प्लान बनाया था। इस बात का खुलासा जांच में हुआ है। राज कुंद्रा अपनी 119 फिल्मों का पूरा कलेक्शन 8.84 करोड़ रुपए में बेचना चाहता था। कुंद्रा डिजिटल मीडिया से अवैध तरीके से पैसा कमाने के सारे पैंतरे आजमा रहा था। जब उसके इन कामों का खुलासा हुआ तो उसने कुछ डेटा डिलीट करके अपने आप को बचाने की कोशिश की, लेकिन मुंबई पुलिस की सप्लीमेंट्री चार्जशीट मे दी गई रिपोर्ट से पता चलता है कि राज का यह पैंतरा नाकाम रहा।

सोने के गहने चमकाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, 3 लाख के माल सहित 8 गिरफ्तार

राज कुंद्रा के काले कारनामों का सच बीते फरवरी में सामनें आया जब मड आईलेंड में पुलिस ने छापा मारा और पोर्न रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस केस में टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम सामने आया। पुलिस को गहना से राज कुंद्रा की कंपनी विहान इंटरप्राइज में काम कर रहे उमेश कामत के बारे में पता चला। उमेश राज कुंद्रा के लंदन स्थित बहनोई प्रदीप बख्शी को सारे वीडियो एक शेयरिंग एप्लिकेशन से भेजता था। प्रदीप कंपनी केनरीन के ऐप पर सारे वीडियो अपलोड करता था। उमेश यह ट्रांसफर राज के ऑफिस से ही करता था। उमेश के मोबाइल से हॉटशॉट ऐप का अकाउंट और हॉटशॉट टेकन डाउन नाम के दो वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में पता चला।

Indore News : बप्पा को दी विदाई, नगर निगम के इको फ्रेंडली कुंडों में किया विसर्जन

इन दोनों ग्रुप का एडमिन भी राज ही था। राज और उसकी कंपनी के आईटी हेड रयान थारप, उमेश, प्रदीप बख्शी और दूसरे कर्मचारियों के बीच हॉटशॉट और बोली फेम ऐप के कंटेंट पर काम करने वालों को पेमेंट, गूगल और एपल की तरफ से पेमेंट, यूजर्स रेवेन्यू के बारे में वॉट्सऐप ग्रुप में चैट हुई थी, मेल भेजे गए थे। आय का ब्योरा आदि स्टोर किया गया था। राज कुंद्रा जब इस गंदे कारोबार में उतरा तो उसे अंदेशा था कि उसका काम गैरकानूनी है और वह किसी भी समय पुलिस के हत्थे चढ़ सकता है। और इसी के चलते उसने बहुत सारा डेटा डिलीट करने की कोशिश की थी। गूगल प्ले और एपल स्टोर ने हॉटशॉट ऐप पर पोर्न कंटेंट होने की वजह से उसे प्रतिबंधित कर दिया था। उसके बाद राज ने दूसरा ऐप बनवा लिया था, पर उसने हॉटशॉट का सारा डेटा भी डिलीट करने के लिए अपने आईटी डिपार्टमेंट को बोल दिया था।इस साल फरवरी में पुलिस केस के बाद राज ने अपने मोबाइल से हॉटशॉट ऐप के बारे में वॉट्सऐप मैसेज और चैट भी डिलीट कर दिए थे। रयान थारप के मोबाइल से भी डेटा डिलीट करवा दिया था। राज ने कभी पुलिस को सही तरीके से उत्तर नहीं दिया। पुलिस कार्रवाई में सपोर्ट भी नहीं किया।