भारतीय हाकी टीम पर राजद नेता शिवानंद तिवारी की विवादास्‍पद पोस्‍ट, तेंदुलकर पर भी उठाए सवाल

पटना,डेस्क रिपोर्ट । अपने विवादास्पद बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पार्टी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर भारतीय हॉकी टीम के बेहतरीन प्रदर्शन पर सवाल उठाए है, नेता जी ने अपना अलग राग अलापा है।  फेसबुक पर लिखे पोस्‍ट में उन्‍होंने भारतीय टीम के प्रदर्शन को दरिद्र जैसा बताया है। साथ ही सचिन तेंदुलकर को भारत रत्‍न दिए जाने पर भी उन्‍होंने तंज कसते हुए सवाल खड़े किए है। शिवानंद तिवारी ने लिखा है कि देश की तरक्‍की के साथ स्‍पोर्ट्स की तरक्‍की भी जुड़ी है। अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद भारतीय टीम वर्ल्‍ड चैंपियन बेल्जियम से 5-2 के अंतर से हार गई।

4 अगस्त को दिल्ली दौरे पर रहेंगे CM Shivraj, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

शिवानंद तिवारी ने लिखा है, कि ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम सेमीफ़ाइनल में हार गई। गोल का अंतर बड़ा है। पांच और दो। लेकिन पहले के मुक़ाबले भारतीय टीम के खेल में सुधार हुआ है। सच तो यह है कि विश्‍व चैंपियन बेल्जियम की टीम के मुक़ाबले हमारी टीम अभी भी कमज़ोर दिखी।

Indore News: राजमाता Scindia की तस्वीर को लेकर BJP-कांग्रेस में घमासान

यही नही शिवानंद तिवारी ने मेजर ध्‍यानचंद को भारत रत्‍न नहीं दिए जाने पर भी सवाल खड़े किए ,राजद नेता ने लिखा है कि ओलंपिक खेलों में मेडल की तालिका देखी जाए तो हमारा देश दरिद्र जैसा दिखाई देता है। देश की तरक़्क़ी के साथ स्पोर्ट्स की तरक्‍की भी जुड़ी हुई है। ओलंपिक के मेडलों की तालिका से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दुनिया में हम किस स्थान पर खड़े हैं। हम क्रिकेट के खेल से अरबपति बने तेंदुलकर को तो भारत रत्‍न का दर्जा दे देते हैं, लेकिन हॉकी के जादूगर और देश के असली रत्‍न ध्यानचंद को भूल जाते हैं, तब दूसरे नतीजे की उम्मीद क्यों करे।