Road Accident : अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी कार, भाजपा विधायक समेत 7 घायल

कुल्लू, डेस्क रिपोर्ट। हिमाचल प्रदेश में आज शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया।यहां कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार के बाहू में भाजपा विधायक की कार सड़क से करीब 50 मीटर नीचे लुढ़क गई। हादसे में भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी (BJP MLA Surendra Shourie) सहित सात लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए बंजार अस्पताल लाया गया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े.. MP Corona Update : 5 दिन में 57 केस, आज फिर 16 पॉजिटिव, इन जिलों ने बढ़ाई चिंता

मिली जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh Road Accident) ) के कुल्‍लू जिले के बंजार उपमंडल में बाहू के पास आज शनिवार को एक सड़क हादसे में भाजपा विधायक सुरेंद्र शौरी समेत 7 लोग घायल हो गए हैं।भाजपा विधायक आज शनिवार सुबह करीब 11 बजे बाहू से एक कार में बंजार की ओर आ रहे थे। यह सभी बालों के पांजो पर्व में शरीक होने गए थे, तभी बाहू के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर 50 मीटर नीचे लुढ़क गई।

यह भी पढ़े.. MP Weather : मप्र में जारी रहेगा झमाझम का दौर, आज 15 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

वाहन में सवार विधायक समेत 4 महिलाएं 2 बच्चे व विधायक घायल हो गए, जिन्हें तुरंत उपचार के लिए 108 के माध्यम से बंजार अस्पताल लाया गया। फिलहाल विधायक का उपचार व अन्य घायलों का उपचार बंजार अस्पताल में चल रहा है, घायलों फौरी राहत के रूप में 5 -5 हजार की राशि दी गयी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।