दो अलग अलग भीषण सड़क हादसों में 10 की दर्दनाक मौत, कई घायल, कार में लगी आग

बीकानेर।

राजस्थान बीकानेर में आज मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक यात्री बस और बोलेरो जीप में जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।वही पांच गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भेजा वही घायलों को अस्पताल भिजवाया। मृतकों में तीन महिलाएं और चार पुरुष शामिल है। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए वही बस भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, आज मंगलवार सुबह बीकानेर में देशनोक इलाके में यात्री बस और बोलेरो जीप में भीषण भिड़ंत हो गई जिसमें 7 लोगों की  मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 5 अन्य लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। इनमें से 2 की हालत गंभीर है। बोलेरो में सवार सभी लोग रतनगढ के बताए जा रहे हैं जो रामदेवरा से देशनोक आ रहे थे। जिस बस ने बोलेरो को टक्कर मारी वह बीकानेर से देशनोक की तरफ जा रही थी।इस दौरान पल्लाना गांव के पास दोनों में आमने-सामने की भिडंत हो गई। मृतकों में 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। मृतकों में जीप के ड्रायवर श्रवण कुमार की शिनाख्त हुई है। वह सीकर जिले का रहने वाला था। अन्य मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।इसके बाद हाइवे पर ट्रैफिक जाम की स्थिति भी बन गई।

वही बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना इलाके में मंगलवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। हादसा कार और ट्रक में भिड़ंत के कारण हुआ। हादसे के बाद कार में आग लग गई। हालात को देखकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।हादसा तड़के पचपदरा इलाके के भांडियावास फांटा के पास हुआ। वहां एक ट्रक ने सामने से आ रही कार को अपनी चपेट में ले लिया।भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि ट्रक कार के ऊपर चढ़ गया। इससे बाद में कार में आग लग गई। हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।घटना की सूचना मिलते ही पचपदरा थानाधिकारी सुखराम विश्नोई पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।