RRB Group D Answer Key 2022 : रेलवे भर्ती बोर्ड ने एक्टिव किया लिंक, ऐसे करें डाउनलोड

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ग्रुप डी की परीक्षा में शामिल होने वाले 1 करोड़ से अधिक अभ्यर्थियों के लिए ये खबर बहुत काम की है। रेलवे भर्ती बोर्ड ने आज आरआरबी ग्रुप डी भर्ती परीक्षा (RRB Group D Recruitment Exam) की प्रोविजनल आंसर-की जारी कर दी है। अभ्यर्थी आरआरबी की आधिकारिक वेबवाइट (rrbcdg.gov.in) पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं और फिर डाउनलोड कर सकते हैं।

रेलवे भर्ती बोर्ड (Railway Recruitment Board) ने आंसर-की जारी करते हुए आरआरबी की सभी वेबसाइट पर इसका लिंक एक्टिव कर दिया गया है। अभ्यर्थी अपनी आंसर-की के साथ-साथ प्रश्न पत्र और रिस्पॉन्स शीट भी देख सकते हैं। अगर किसी प्रश्न के उत्तर को लेकर परीक्षार्थी को कोई आपत्ति है तो कल 15 अक्टूबर सुबह 10 बजे से उस पर आपत्ति दर्ज करा सकेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....