Sahara News : सुब्रतो राय और उनकी पत्नी सहित 27 लोगों के खिलाफ 420 का मामला दर्ज।

आरोपियों ने राजेश शर्मा की ओर से 89 लाख और उनकी पत्नी की ओर से 5.5 लाख रू निवेश कराया और हड़प लिया। इसके बाद कोर्ट ने पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिए।

उदयपुर डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान के उदयपुर में सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय ,उनकी पत्नी स्वपना राय सहित सहारा के 27 अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि इन लोगों ने लोगों का लाखों रुपए का निवेश कराया और उसके बाद राशि वापस नहीं की। कोर्ट के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है।

Sahara News : सुब्रतो राय और उनकी पत्नी सहित 27 लोगों के खिलाफ 420 का मामला दर्ज।

 उदयपुर के प्रताप नगर थाने में सहारा इंडिया के चेयरमैन सुब्रत राय, उनकी पत्नी सपना राय सहित 27 अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। उदयपुर के रहने वाले राजेश कुमार शर्मा और उनकी पत्नी ने अपने वकील नरेंद्र कुमार जोशी और अशोक कुमार डांगी के माध्यम से अदालत में इनके खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए परिवाद पेश किया था।

Jabalpur News : पहले चुराए पौधे, अब खुद के पैसे से लगवाएंगी उसी प्रजाति के पौधे।

दरअसल सहारा क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के फ्रेंचाइजी मैनेजर दिनेश नागदा के साथ तत्कालीन सेक्टर मैनेजर और रीजनल मैनेजर ने राजेश कुमार शर्मा को एडवाइजर बनाया और उनके जरिए लोगों ने लाखों रुपए की राशि का निवेश किया। आरोपियों ने राजेश शर्मा की ओर से 89 लाख और उनकी पत्नी की ओर से 5.5 लाख रू निवेश कराया और हड़प लिया। इसके बाद कोर्ट ने पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने सहारा के चेयरमैन सुब्रत राय, उनकी पत्नी स्वपना राय के साथ साथ ओ पी श्रीवास्तव, जयव्रत राय, जिया कादरी, अलख कुमार सिंह, जितेंद्र कुमार वार्ष्णेय, प्रशांत कुमार वर्मा समेत 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है और मामले दर्ज होने के साथ आरोपियों की खिलाफ कार्रवाई करने की बात की जा रही है।