लाल टोपी की बजाय नए लुक में नजर आए अखिलेश यादव, भाजपा पर साधा निशाना, नजर ना लगाने की कही बात

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) नए लुक में नजर आए हैं। उन्होंने भाजपा की बुरी नजर से बचने की बात की। अपने नए लुक के फोटो शेयर किए।

भावना चौबे
Published on -
Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की जिससे पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का राजनीतिक कद और बढ़ गया है। लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पूरी तरह से नए जोश में दिखाई दे रहे हैं।

अब सपा की नजर उत्तर प्रदेश से बाहर दूसरे राज्यों पर भी टिकी हुई है। जहां वह अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश में लगातार जुटी हुई है। अखिलेश यादव को हमेशा लाल टोपी में देखा जा सकता है लेकिन इस बार उनका लुक कुछ अलग नजर आया।

नए लुक में आए नजर

हाल ही में, अखिलेश यादव महाराष्ट्र इकाई के पदाधिकारियों से मुलाकात के दौरान अपने नए लुक में नजर आए। उनका यह नया लुक सभी का ध्यान खींच रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस लुक के बारे में मुलाकात के दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की बुरी नजर सपा पर है लेकिन पार्टी अपनी योजनाओं और ताकत के दम पर आगे बढ़ती रहेगी।

X पर फोटो शेयर कर कही ये बात

अखिलेश यादव ने अपने इस नए लुक की तस्वीर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर की है, तस्वीरों के साथ अखिलेश ने महाराष्ट्र की जनता की सम्मान को बचाने और ‘इंडिया एलायंस’ को जीतने का संकल्प दोहराया। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “महाराष्ट्र के मान सम्मान को भाजपा की बुरी नजर से बचाने ‘इंडिया एलायंस’ को जिताने व महाराष्ट्र के काम कारोबार को बर्बाद करने की साजिश करने वाले भाजपाइयों और उनके संगी साथियों को हराने के लिए वचनबद्ध और संकल्पबद्ध समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र इकाई के उत्साही समाजवादियों से एक ऊर्जावान मुलाकात।
<

 

एनसीपी नेताओं की सदस्यता

आपको बता दें, समाजवादी पार्टी अब महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उतरने की तैयारी में जुटी है। इसी के चलते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अबू आजमी समेत महाराष्ट्र के कई प्रमुख नेताओं से मुलाकात की थी। इतना ही नहीं इसी सिलसिले में सोमवार को महाराष्ट्र एनसीपी (अजीत पवार) के दर्जनों पदाधिकरियों ने एनसीपी के राज्य महामंत्री इरशाद जागीरदार के नेतृत्व में सपा की सदस्यता ग्रहण की।

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News