सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं जया प्रदा, आजम खान के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव

samajwadi-party-leader-jaya-prada-join-bjp

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव आते ही नेतओं का दब बदलने का दौर भी जारी है। बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्री रहीं जया प्रदा ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की दामन थाम लिया। बीजेपी में आने के बाद अब उनके उत्तर प्रदेश के रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं हैं। रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के आजम खान के खिलाफ वह चुनाव लड़ सकती हैं। इससे पहले वह सपा के टिकट पर 2004 में इस सीट से जीत हासिल कर चुकी हैं। 

बीजेपी में शामिल होने के बाद जया प्रदा ने कहा, ‘ मुझे मोदीजी के नेतृत्व में काम करने का मौका मिल रहा है, ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं अपने जीवन का हर पल समर्पित करते हुए बीजेपी के लिए काम करूंगी। यह मेरी जिंदगी का सबसे अहम पल है।’

जगजाहिर है आजम और जया प्रदा की ‘अदावत’

समाजवादी पार्टी से आजम खान खुद रामपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। आजम और जया प्रदा के बीच अदावत किसी से छिपी नहीं हैं। जया के चुनाव लड़ने की संभावना को सियासी दुश्मनी में बदला लेने के तौर पर देखा जा रहा है। बीजेपी के सूत्रों ने पहले ही दावा किया था कि सोमवार को वह बीजेपी में एंट्री करेंगी और रामपुर से कैंडिडेट भी घोषित की जा सकती हैं। समाजवादी पार्टी में रहते आजम खान ने अमर सिंह के कहने पर रामपुर से 2004 का लोकसभा चुनाव जयाप्रदा को लड़ाकर जिताया, लेकिन दोनों की सियासी दोस्ती जल्द दुश्मनी में बदल गई।