संजय सिंह बोले दिल्ली में बीजेपी ने किया आप पार्षद का अपहरण, खुली गुंडागर्दी का लगाया आरोप

Delhi: संजय सिंह ने दिल्ली में बीजेपी पर आरोप लगाया कि पार्टी ने आप के पार्षद का अपहरण किया है। उन्होंने इसे खुली गुंडागर्दी करार देते हुए कहा....

भावना चौबे
Published on -
sanjay singh

Delhi: दिल्ली में चल रहे एमसीडी वॉर्ड कमेटी के चुनावों के बीच आम आदमी पार्टी ने एक पार्षद के अपहरण का गंभीर आरोप लगाया है। आप के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए भाजपा पर गुंडागर्दी करने और पार्षद के अपहरण करने का गंभीर आरोप लगाया है। इस घटना ने चुनावी माहौल में तनाव और राजनीतिक विवाद को और बढ़ा दिया है।

संजय सिंह ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट X पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे रामचंद्र के बेटे ने जारी किया था। इस वीडियो के जरिए संजय सिंह ने यह दावा किया है कि रामचंद्र का अपहरण किया गया है। आपको बता दें, रामचंद्र वहीं पार्षद है जिन्होंने हाल ही में बीजेपी में शामिल होने के बाद दोबारा आम जनता पार्टी में वापसी की थी।

वीडियो शेयर कर कही ये बात

संजय सिंह ने रामचंद्र के बेटे आकाश के द्वारा बनाए गए वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “देश की राजधानी में बीजेपी की ओर से खुलेआम गुंडागर्दी की जा रही है”। आगे उन्होंने कहा की “पार्षद रामचंद्र का अपहरण कर लिया गया है और उन्हें धमकी भी दी गई है कि अगर वह बीजेपी के खिलाफ कुछ बोले तो उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई जैसे एजेंसी का इस्तेमाल करके बदनाम किया जाएगा।” उन्होंने आगे कहा कि “सुनिए उनके बेटे आकाश को। दिल्ली में यह क्या हो रहा है” और इसके आगे उन्होंने अमित शाह को टैग किया है।

पार्षद रामचंद्र के बेटे ने बीजेपी पर लगाए आरोप 

वीडियो में पार्षद रामचंद्र के बेटे आकाश ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की “हाल ही में मेरे पिता के पास बीजेपी के पूर्व पार्षद नारायण सिंह का कॉल आया। नारायण सिंह ने कहा कि वे मेरे पिताजी से मिलने के लिए घर के नीचे खड़े हैं इसके बाद पिताजी ने फोन पर कहा कि वह मिलने आ रहे हैं।”

आकाश ने आगे कहा कि “जब पिताजी घर के नीचे गए तो पता चला कि वहां सिर्फ नारायण सिंह नहीं बल्कि चार-पांच लोग मौजूद हैं। उन सभी ने मेरे पिता को डराया, धमकाया कि अगर भाजपा के खिलाफ कुछ कहा तो ईडी और सीबीआई की रेड डालकर बदनाम कर देंगे।” आकाश के अनुसार उनके पिता को प्रदेश कार्यालय ले जाने की बात की गई और फिर उन्हें अपने साथ ले गए। आकाश और उनका परिवार बस अपने पिता को देखने के लिए वहां जा रहे हैं।

 

 

 

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News