मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी समेत 2 दिग्गजों ने थामा भाजपा का दामन

sapana-choudhary-join-bjp

नई दिल्ली।

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।सपना चौधरी को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह ने पार्टी के एक विशेष कार्यक्रम में भाजपा की सदस्यता दिलवाई। इस दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कईं नेता मौजूद थे।सपना ने यह सदस्यता भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत ली है जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को काशी से की।

इस दौरान 2 गैलेंट्री अवॉर्ड विजेता रिटायर्ड डीसीपी एनएन राव ने भी सदस्‍यता ली। इसके अलावा विवेक भट ने भी भाजपा की सदस्‍यता ली। विवेक 70℅ दिव्यांग हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने भाषण में विवेक का जिक्र कर चुके हैं। सदस्यता ग्रहण करने के बाद सपना चौधरी ने मीडिया से कहा है कि मैंने सोच समझकर यह फैसला लिया है।वहीं शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा का सदस्य सैनिक की तरह है।जिस तरह से सैनिक सीमा पर देश के लिए लड़ता है उसी तरह से भाजपा का सदस्य पार्टी की नीतियों और विचारधारा को फैलाने और अराजक लोगों से लड़ने के लिए हमेशा तत्पर रहता है

इससे पहले सपना चौधरी द्वारा कांग्रेस में शालिम होने की खबरें आई थीं, लेकिन सपना चौधरी ने इन खबरों का खंडन किया था। उन्होंने बताया था कि उन्होंने अभी तक किसी भी पार्टी को ज्वाइन नहीं किया और जब भी किसी पार्टी में शामिल होंगी तो इस बारे में सब को बताएंगी।लेकिन अब उन्होंने औपचारिक रूप से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में वे दिल्ली में मनोज तिवारी के लिए प्रचार करती नजर आईं थीं।

कौन हैं सपना?

सपना चौधरीअपने मशहूर डांस के लिए हरियाणा, उत्तरप्रदेश समेत पूरी हिंदी बेल्ट में मशहूर हैं। सपना चौधरी, बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो के जरिए उन्हें ऑल इंडिया लेवल पर नाम मिला था। सपना, बतौर स्टेज परफॉर्मर काफी लोकप्रिय हैं। उनका गाना ‘’हट जा ताऊ’’ और ‘तेरी आंखों का काजल’ काफी लोकप्रिय था।

मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी समेत 2 दिग्गजों ने थामा भाजपा का दामन

मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी समेत 2 दिग्गजों ने थामा भाजपा का दामन