सपना चौधरी का बड़ा खुलासा, बोलीं- कांग्रेस पार्टी में नहीं हुई शामिल

sapna-chowdhary-clarification-on-joining-congress

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबर खारिज कर दी है। उन्होंने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर इस बात का खुलासा किया। उन्होंने दो टूक कहा कि ना तो वह अभी कांग्रेस में शामिल हुईं हैं और ना ही उन्होंने अभी तक किसी पार्टी में शामिल होने का इरादा है। उन्होंंने यह भी साफ कर दिया कि वह किसी भी राजनीतिक दल के लिए चुनाव में प्रचार नहीं करेंगी। 

‘ना किसी पार्टी में और ना ही करूंगी प्रचार’ 

कांग्रेस की जगह बीजेपी में जाने की उनकी योजना पर सपना ने कहा, ‘मैंने अभी किसी भी पार्टी में जाने की कोई योजना नहीं बनाई है। मैंने ना तो कोई पार्टी जॉइन की है और ना ही किसी पार्टी के लिए प्रचार करूंगी।’ हालांकि इस दौरान सपना ने यह जरूर कहा कि अगर वह किसी पार्टी को जॉइन करती हैं तो सबसे पहले वह इसकी खबर मीडिया को ही देंगी। 

गौरतलब है कि एक दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सपना चौधनी ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता हासिल की है। और वह मथुरा से बीजेपी की उम्मीदवार और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। उनकी एक तस्वरी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही थी। जिसमें वह प्रियंका गांधी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इसके बाद से ही राजनीति के गलियारों में ये खबर तेजी से फेसी कि सपना ने कांग्रेस ज्यवाइन कर ली।