महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर सहित MP के हेरिटेज को देखिये, IRCTC ने बनाया बहुत सस्ता टूर प्लान

IRCTC के टूर में मध्य प्रदेश के दोनों प्रसिद्द ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर, प्रसिद्द ऐतिहासिक स्थल मांडू और महेश्वर की यात्रा कराई जाएगी ।

IRCTC Jyotirlinga Heritage Tour Package : प्रसिद्द 12 ज्योतिर्लिंग ने से दो मध्य प्रदेश में स्थित हैं, यदि आपने कभी इन्हें देखने की प्लानिंग की है और वो पूरी नहीं हो पाई है तो एक बार फिर आपको मौका मिल रहा है, आईआरसीटीसी  ने मध्य प्रदेश के हेरिटेज को दिखाने का फैसला लिया है, इसमें दोनों ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर और ओंकारेश्वर के दर्शन भी शामिल हैं।

IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) पर्यटकों को देश विदेश के पर्यटन स्थलों की सैर कराती है, इसमें धार्मिक स्थल और ऐतिहासिक स्थल दोनों शामिल रहते हैं, लोग दोनों तरह के पर्यटन का आनंद लेते हैं। कभी सिर्फ ट्रेन से टूर कराने वाली IRCTC अब पिछले लम्बे समय से हवाई यात्रा भी करा रही है।

IRCTC ने इस बार मध्य प्रदेश के हेरिटेज के टूर का प्लान बनाया है, घोषित किये गए टूर प्लान के मुताबिक इस टूर में इंदौर, उज्जैन, महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर, महेश्वर और मांडू जैसे प्रसिद्द एयर ऐतिहासिक डेस्टिनेशन कवर होंगे, टूर की शुरुआत चंडीगढ़ एयर पोर्ट से 16 मार्च 2023 को होगी, ये टूर 5 रात 6 दिन का है।

IRCTC ने इस टूर का किराया बहुत कम रखा है, प्रति व्यक्ति किराया 25,995/- रुपये निर्धारित किया गया है, यात्रियों को कम्फर्ट क्लास में यात्रा कराई जाएगी ,किराये के और भी ऑप्शन है जिन्हें सदस्य संख्या के आधार पर्बनाया है आप अपनी सुविधानुसार चुन सकते हैं।