यू ट्यूब देखकर नाबालिग ने दिया बच्चे को अपने कमरे मे जन्म, माता-पिता तक को बेटी की प्रेग्नेंसी की नहीं लगी खबर

डेस्क रिपोर्ट।  यू ट्यूब देखकर एक नाबालिग लड़की ने अपने बेडरूम में ही बच्चें को जन्म दिया, लड़की के प्रेमी ने उसे यह तरीका बताया, केरल में हैरान कर देने यह मामला सामने आया है। 17 साल की इस लड़की ने अपने घर पर बच्चे को जन्म दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि लड़की ने यू ट्यूब देखकर बच्चा डिलीवर किया, जबकि उसके माता-पिता को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता भी नहीं था। बच्चे के जन्म का खुलासा तब हुआ जब लड़की और नवजात की तबियत बिगड़ी, पुलिस ने उसके 21 साल के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

MP By Election : बीजेपी सांसद के खिलाफ FIR, चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन का मामला

 केरल के मल्लापुरम जिले के इस मामले को जिसने भी सुना हैरान रह गया, लड़की ने 20 अक्टूबर को बच्चे को जन्म दिया। डिलीवरी के तीन दिन बाद लड़की की अंधी मां को बच्चे के बारे में पता चला। लड़की डिलीवरी के बाद तीन दिन तक अपने कमरे में बंद रही। डिलीवरी के बाद इंफेक्शन हाेने के चलते उसे बच्चे के साथ कमरे से बाहर आना पड़ा, जहां से दोनों मां-बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया।

खेल-खेल में मोबाइल की बैटरी में हुआ धमाका, बच्चों के शरीर में जा घुसे बैटरी के टुकड़े

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी (CWC) ने इस प्रेग्नेंसी के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस की जांच में सामने आया कि लड़की के पड़ोस में रहने वाले 21 साल के लड़के ने उसे प्रेग्नेंट किया और डिलीवरी के समय YouTube देखकर गर्भनाल काटने की सलाह दी। गर्भवती होने की बात प्रेमी ने ही किसी को बताने से भी लड़की को मना किया था।

माता-पिता को नहीं थी प्रेग्नेंसी की जानकारी
CWC ने इस बात पर हैरानी जताई है कि कैसे एक ही घर में रहते हुए मां को बेटी की प्रेग्नेंसी की भनक नहीं लगी। पुलिस के अनुसार मां देख नहीं सकती हैं और पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं, इसलिए वे रात को घर से बाहर रहते हैं। मां यह सोचती रही कि बेटी ऑनलाइन क्लासेस में पढ़ाई के लिए कमरे का दरवाजा बंद रखती है। पुलिस ने बताया कि पड़ोस के आरोपी लड़के ने लड़की के घर की परिस्थिति का फायदा उठाया।