Chandrayaan 3 की सफल लैंडिंग पर सीमा हैदर ने दी बधाई, वीडियो हुआ वायरल

मिशन चंद्रयान 3 की सफल लैंडिग के बाद सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो देशभर के लोगों सहित पीएम मोदी को बधाई देती नजर आ रही हैं।

Seema Haider On Chandrayaan 3 : पाकिस्तान से अपने प्यार को पाने के लिए सरहद को पार कर अवैध तरीके से भारत पहुंची सीमा हैदर इन दिन खुब मीडिया की सुर्खियों में है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर कोई-ना-कोई वीडियो पोस्ट करती रहती है, जिसका एक ताजा वीडियो चंद्रयान 3 की लैंडिंग को लेकर सामने आया है। भारत का महत्वपूर्ण मिशन चंद्रयान 3 की सफल लैंडिग के बाद सीमा हैदर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो देशभर के लोगों सहित पीएम मोदी को बधाई देती नजर आ रही हैं।

देखें वीडियो

इस वीडियो में सीमा ने कहा, “पूरे देशवासियों, प्रधानमंत्री और प्यारे भाई एपी सिंह को मिशन की कामयाबी के लिए ढ़ेरों बधाईंयां। मैं बहुत खुश हुं और अब अपना व्रत खोलने वाली हुं। भगवान ने मेरी प्रार्थना सुन ली है। इसलिए देवी-देवताओं के प्रति मेरा विश्वास अटूट हो गया है। जय हिंद, जय भारत!”

सीमा हैदर ने रखा था व्रत

बता दें कि बुधवार को चंद्रयान की लैंडिंग से पहले सीमा का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। जिसमें वो कहती नजर आई थी कि उनकी तबियत खराब है फिर भी वो चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग के लिए व्रत रख रही हैं। जब तक चंद्रयान चांद पर नहीं उतर जाता मैं व्रत नहीं खोलुंगी। इस मिशन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कड़ी मेहनत की है। इसलिए मैं राधा-कृष्ण की पूजा कर रही हुं। वीडियो के आखिर में उन्होंने कहा राधे, राधे, राधे कृष्ण।