वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद का हार्ट अटैक से निधन, सीएम ने जताया शोक

कांग्रेस विधायक

बिलासपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradeh) के पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ से दुखद खबर सामने आई है।वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रामाधार कश्यप (Senior Congress leader and former MP Ramadhar Kashyap) का 84 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक से निधन हो गया है । पूर्व सांसद के निधन की खबर लगते ही पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है। सीएम भूपेश बघेल ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है।

7th Pay Commission: बुधवार को मोदी कैबिनेट बैठक, कर्मचारियों के DA/DR पर हो सकता है फैसला

मिली जानकारी के अनुसार, बीते रात पूर्व सांसद व पूर्व कांग्रेस विधायक रामाधार कश्यप को बिलासपुर स्थित आवास में तड़के तीन बजे मेजर अटैक (Heart Attack) आया। तबीयत बिगड़ते ही स्वजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आज मंगलवार को उनका सरकंडा मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया। पूर्व राज्यसभा सांसद व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता की मौत होने से बिलासपुर में शोक की लहर है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)