हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, ग्राहक बन पहुंची पुलिस, ‘सावधान इंडिया’ की एक्ट्रेस को बचाया

991

मुंबई।मुंबई पुलिस ने अंधेरी ईस्ट के एक थ्री स्टार होटल में छापामार कर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने 29 साल की एक महिला को गिरफ्तार कर एक नाबालिग समेत तीन महिलाओं को वहां से बचाया है।पुलिस ने जिन तीन लड़कियों को रेसक्यू किया वो टीवी एक्ट्रेसेज हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस को अंधेरी ईस्ट के एक थ्री स्टार होटल में सेक्स का धंधा चलाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने यहां छापामार कार्रवाई की। ग्राहकों के रूप में पुलिस खबरी को होटल में भेजा गया जहां वे लड़कियां भेजने वालों से मिले। उसके बाद पुलिस ने छापेमारी की जिसके दौरान तीन लड़कियों को छुड़ाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा को गिरफ्तार किया है रैकेट चलाने वाली महिला प्रिया शर्मा जो विनायक टूर्स एंड ट्रेवल की मालकिन है, टूर एंड ट्रेवल के आड़ में बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए लड़कियां भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि बचाई गई युवतियों में एक महिला जो अभिनेत्री और गायिका है वह ‘सावधान इंडिया’ टीवी क्राइम शो में काम किया है। उन्होंने बताया कि एक अन्य महिला को बचाया गया है जो एक मराठी फिल्म और धारावाहिकों में काम किया है। इनमें से एक सिंगर भी है। इन सभी को देह व्यापार के धंधे में धकेला गया था।

बता दे कि कुछ दिनों पहले मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड के एक कास्टिंग निर्देशक नवील प्रेमलाल आर्य को वर्सोवा से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कास्टिंग निर्देशक के साथ 18 साल और तीन महीने की उम्र की एक जूनियर कलाकार और 25 वर्षीय एक मेकअप कलाकार को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here