sex racket

लुधियाना, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब (Punjab) में एक बार फिर बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket Exposed)  का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान के साथ 10 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात तो यह है कि सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने के लिए बाहरी राज्यों से लड़किया बुलाई जाती थी। इस रैकेट में पकड़ी गई महिलाएं हिमाचल प्रदेश, लुधियाना, राजपुरा, नई दिल्ली, गोबिंदगढ़ और पटियाला की रहने वाली हैं।

यह भी पढ़े.. Sex Racket: Whatsapp पर पसंद कराई जाती थी लड़कियां, 5 से 30 हजार में होती थी डील

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि पंजाब के मंडी गोबिंदगढ़ के लोहा नगरी के गांव अजनाली में रहने वाला एक युवक जसप्रीत सिंह जस काफी समय से सेक्स रैकेट (Sex Racket) चला रहा है। इसी आधार पर पुलिस ने दबिश दी और मौके से  जसप्रीत सिंह जस निवासी न्यू गुरु अर्जुन देव कॉलोनी राजपुरा के साथ  7 महिलाओं और 2 युवकों को आपत्तिजनक में गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि इस सेक्स रैकेट को चलाने वाला युवक बाहरी राज्यों से भी युवतियों को बुलाता था।पकड़ी गईं युवतियां हिमाचल प्रदेश, लुधियाना, राजपुरा, नई दिल्ली, गोबिंदगढ़ और पटियाला की रहने वाली हैं। वही गिरफ्तार दो युवकों में एक बिहार और दूसरा पटियाला का है। इस सेक्स रैकेट के तार कई अन्य राज्यों से भी जुड़े है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।आने वाले दिनों में बड़ा खुलासा हो सकता है।

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है। इसके पहले भी पंजाब में कई बड़े सेक्स रैकट का खुलासा हो चुका है।हाल ही में जालंधर में बस्ती बावा खेल एरिया में चल रहे एक सेक्स रैकेट (Sex Racket 2021) का खुलासा हुआ था और पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान के साथ 8 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: नौतपे के बीच मध्य प्रदेश के इन संभागों में बारिश के आसार

वही इसके पहले मार्च में लुधियाना (Ludhiana) में बेरोजगारी (Unemployment) का फायदा उठाकर रोजगार (Employment) दिलाने के नाम पर अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट (Interstate Sex Racket) चलाने वाली महिला समेत 14 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था वही जमशेदपुर (Jamshedpur) के साकची बंगाल क्लब के पास लोरियल एक्वा फैमिली सैलून में 4 युवक-युवती भी आपत्तिजनक सामान के साथ गिरफ्तार किए गए थे।