Sex Racket : दूसरे राज्यों से बुलाई जाती थी लड़किया, आपत्तिजनत हालत में 10 युवक-युवती गिरफ्तार

sex racket

लुधियाना, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब (Punjab) में एक बार फिर बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket Exposed)  का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान के साथ 10 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात तो यह है कि सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने के लिए बाहरी राज्यों से लड़किया बुलाई जाती थी। इस रैकेट में पकड़ी गई महिलाएं हिमाचल प्रदेश, लुधियाना, राजपुरा, नई दिल्ली, गोबिंदगढ़ और पटियाला की रहने वाली हैं।

Sex Racket: Whatsapp पर पसंद कराई जाती थी लड़कियां, 5 से 30 हजार में होती थी डील

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि पंजाब के मंडी गोबिंदगढ़ के लोहा नगरी के गांव अजनाली में रहने वाला एक युवक जसप्रीत सिंह जस काफी समय से सेक्स रैकेट (Sex Racket) चला रहा है। इसी आधार पर पुलिस ने दबिश दी और मौके से  जसप्रीत सिंह जस निवासी न्यू गुरु अर्जुन देव कॉलोनी राजपुरा के साथ  7 महिलाओं और 2 युवकों को आपत्तिजनक में गिरफ्तार किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)