Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Sex Racket: गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, कई युवक-युवतियां गिरफ्तार

sex-racket

नोएडा, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली (Delhi) से सटे उत्तर प्रदेश (UP) के नोएडा (Noida) में सेक्स रैकेट (Sex racket) तेजी से फल फूल रहे है। आए दिन यहां बडे बडे सेक्स रैकेट के खुलासे किए जा रहे है। नोएडा के सेक्टर18 स्थित वेब मॉल के स्पा सेंटर (Spa Centre) और एस्कॉर्ट सर्विस के बाद अब नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा किया है, जो एक गेस्ट हाउस (Guest house) की आड़ में चलाया जा रहा था।

Sex Racket : इंदौर में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 23 युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस (Police) को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नोएडा के थाना क्षेत्र सेक्टर-24 के अंतर्गत सेक्टर-12 स्थित आई 24 मकान में गेस्ट हाउस की आड़ में एक सेक्स रैकेट (Sex racket) चलाया जा रहा है। इसके बाद एसीपी (ACP) नोएडा द्वितीय, एएचटीयू की टीम और थाना 24 की पुलिस टीम महिला एसआई (SI) व कांस्टेबल योजना बनाकर आज देर शाम यहां छापेमारी की तो 7 युवक और 4 युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)