डेस्क रिपोर्ट, शहडोल। भोपाल के शहडोल जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला धनपुरी थाना क्षेत्र का है जहां एक 65 वर्षीय वृध्द पुरुष ने चरित्र संदेह पर 58 वर्षीय पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या कर वृध्द ने खुद भी फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार, फांसी लगाने के पहले वृद्ध ने फर्श पर चूने से पत्नी के चरित्र संदेह की बात लिखी थी पुलिस ने बताया कि लकड़ी टाल में काम करने वाला गुलजार अहमद अपनी दूसरी पत्नी हबीबुन्निसां के साथ धनपुरी के वार्ड क्रमांक 3 आजाद दफाई में रहता था। दंपत्ति की एक बेटी थी, जिसकी शादी शहर के ही कच्छे मोहल्ले में हुई है।

यह भी पढ़े-अनुपम खेर को अपनी पुस्तक योर बेस्ट डे इज टूडे के लिए पीएम मोदी से मिला पत्र, कहा सम्मानित महसूस कर रहा हूं

बेटी हर रोज सूबह 9-10 बजे फोन कर माता-पिता से बात करती थी। ऐसे ही बेटी ने शुक्रवार को भी फोन किया जब फोन नहीं उठाया तो शंका होने पर पति को देखने के लिए भेजा। पति जब ससुराल पहुंचा तो देखा तो गुलजार की लाश फांसी पर झूल रही थी।इसके बाद पति ने आस-पड़ोस के लोगों को बताकर डॉयल-100 व स्थानीय थाना पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा कि गुलजार का शव फांसी पर झूल रहा है। लाश के पास उसकी पत्नी का रक्तरंजित शव और कुल्हाड़ी भी पड़ी हुई मिली।

थाना पुलिस के साथ एफएसएल विशेषज्ञ डॉ. एसपी सिंह भी मौके पर पहुंचे। फर्श पर चूने से गुलजार ने पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाते हुए कुछ लोगों के नाम भी लिखे थे। पुलिस का कहना है कि वृद्ध पति-पत्नी में हमेशा ही विवाद होता रहता था। वृद्ध को पत्नी पर संदेह था। इसी वजह से उसने पत्नी को मारने के बाद खुद भी फांसी लगा ली।