महाराष्ट्र : सियासी घमासान के बीच शिवसेना विधायक की पत्नी ने कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

शिवसेना के सामने अपनी सत्ता बचाने की चुनौती खड़ी हो गई है। जानकारी के मुताबिक, शिंदे 26 अन्य विधायकों के साथ सूरत के एक होटल में ठहरे हुए है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अपनी पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर दिखा रहे महाराष्ट्र सरकार में शहरी विकास और लोक निर्माण मंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे की मुश्किलें बढ़ा दी है। शिवसेना के सामने अपनी सत्ता बचाने की चुनौती खड़ी हो गई है। जानकारी के मुताबिक, शिंदे 26 अन्य विधायकों के साथ सूरत के एक होटल में ठहरे हुए है।

इस बीच मुंबई में अकोला के आलापुर विधानसभा क्षेत्र के शिवसेना विधायक नितिन देशमुख की पत्नी प्रांजली नितिन देशमुख ने अपने पति के लापता होने की शिकायत सिविल लाइन पुलिस थाने में की।

प्रांजली ने शिकायत में लिखा है कि कल शाम चुनाव के बाद से उसके पति लापता हैं। रात से उनसे संपर्क नहीं हो रहा है। उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ है।

ये भी पढ़े … क्या सरकार बचा पाएंगे उद्धव ठाकरे?, जाने महाराष्ट्र में सीटों का गणित

बागी खेमे में नितिन देशमुख

जहां एक तरफ नितिन देशमुख की पत्नी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है, वहीं दूसरी तरफ जानकारी के अनुसार, नितिन एकनाथ शिंदे के साथ बागी विधायकों में शामिल है। नितिन के अलावा बागी दल में प्रकाश सर्वे, महेश शिंदे, संजय शिंदे, संजय बंगारी, अब्दुल सत्तार (मंत्री), ज्ञानेश्वर चौगुले, शंभूराज देसाई (मंत्री), भारतगोगावाले, संजय राठौड, डॉ संजय रायमुलकरी शिवसेना का होना बताया जा रहा है।

आपको बता दे, महाराष्ट्र में राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। अगर 26 विधायक शिवसेना से समर्थन वापस ले लेते है तो, उद्धव सरकार राज्य में अपनी क्योंकि प्रदेश में फिलहाल सरकार बनाने के लिए 143 विधायकों की आवश्यकता है।

ये भी पढ़े … पांच साल से डॉक्टर ने नहीं किया साबुन का इस्तेमाल, जाने क्या निकला इसका परिणाम

हाल ही में राज्यसभा चुनाव के बाद विधान परिषद चुनाव में भी बीजेपी ने महा विकास आघाड़ी को शिकस्त दी थी। राज्य में बीजेपी 5 सीटें जीतने में कामयाब रही है जबकि महा विकास आघाड़ी के एनसीपी-शिवसेना ने दो-दो सीटें जीती हैं। कांग्रेस एक सीट पर ही सिमट कर रह गई।