Sidhu Moosewala Murder : मुंबई पुलिस ने शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी साझा नहीं की है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या (sidhu moosewala murder) मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल एक शूटर के मुख्य सहयोगी को गिरफ्तारी कर लिया है। इस आरोपी की पहचान महाकाल के रूप में बताई गई है।

यह भी पढ़े…रिटर्न फाइलिंग में MP अग्रणी राज्य में शामिल, AI के उपयोग से टैक्स चोरी करने वाले 2757 व्यापारियों पर कार्रवाई

दिल्ली पुलिस ने प्रेसवार्ता में कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कम से कम पांच लोग शामिल हैं। जिसमें एक आरोपी शार्प शूटर सौरव महाकाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे मुंबई पुलिस ने पुणे से गिरफ्तार किया है। वह अंडरवर्ल्ड डॉन अरुण गवली गैंग के शूटर संतोष जाधव के साथ मूसेवाला की हत्या करने पंजाब आया है।

Sidhu Moosewala Murder : मुंबई पुलिस ने शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़े…MP : अतिथि शिक्षकों सहित उम्मीदवारों को मिली बड़ी राहत, बढ़ाई गई तिथि, दिशा निर्देश जारी

पुलिस ने कहा कि 8 शार्प शूटर्स की शिनाख्त की है। जिनमें 4 के हत्या में शामिल होने के पक्के सबूत मिले हैं। जिनकी जल्द गिरफ्तारी होगी। मामले की जांच जारी है, पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी साझा नहीं की है। प्रेसवार्ता के दौरान दस वालों के जवाब में पुलिस ने केवल नो कमेंट्स ही कहा।