दरिंदगी की इंतहा, दामाद ने सास के प्राइवेट पार्ट में बांस डालकर की हत्या

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मुंबई से हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दामाद ने बेरहमी से अपनी सास की हत्या कर दी। आदतन अपराधी दामाद जब जेल से छूटकर घर पहुंचा तो उसे पत्नी घर पर नही मिली। इसी से नाराज दामाद ने जब सास से पत्नी के बारे में पूछा तो सास ने बताया कि उसकी पत्नी ने उनके जेल में रहने के दौरान दूसरी शादी कर ली।इसी से आगबबूला दामाद ने सास को मौत के घाट उतार दिया।

Cabinet Meeting : MP में इथेनॉल पॉलिसी को हरी झंडी, मोबाइल फैसिलिटी शुरू होगी, कई अहम निर्णय

आरोप है कि आरोपी ने जेल से छूटने के बाद अपनी सास की हत्या कर दी। वो 3 साल की सजा काटकर जेल से बाहर निकला था। आरोपी दामाद ने सबसे पहले अपनी सास के सिर पर टाइल्स से हमला किया। इसके बाद उसने अपनी सास पर चाकू से कई ताबड़तोड़ वार किए। वो इतने पर ही नहीं रुका। फिर आरोपी ने अपनी सास के प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया और उनके शरीर के इंटरनल पार्ट्स बाहर निकाल लिए।

बुजुर्ग ने होटल के कमरे में लगाई फांसी, चार दिन तक कमरे में लटका रहा शव

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृत महिला अपनी बेटी के साथ मुंबई के विले पार्ले में रहती थी। दामाद के जेल जाने के बाद महिला की बेटी ने दूसरी शादी कर ली थी और जिसके बाद उसने एक बेटे को भी जन्म दिया था। जेल से निकलने के बाद आरोपी जब अपने ससुराल पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। उसने अपनी पत्नी से दूसरे पति को छोडऩे के लिए कहा लेकिन वो नहीं मानी। अगले दिन जब आरोपी फिर से अपने ससुराल पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी पत्नी और उसका बच्चा घर पर नहीं है। इसके बाद उसने सास से पत्नी के बारे में पूछा लेकिन सास ने अपनी बेटी का पता दामाद को नहीं बताया। इस बात पर वो नाराज हो गया और अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि आरोपी के खिलाफ अलग-अलग पुलिस स्टेशन में 28 केस दर्ज हैं, जिनमें से 8 में कोर्ट उसे दोषी करार दे चुका है।