सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर पर चोट के कई निशान

इस गुत्थी को उलझता देख सोनाली का विसरा और टिस्यू आगे की जांच के लिए भेजे दिए गए हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। गोवा में बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की आकस्मिक मौत के मामले ने एक नया मोड़ लिया है। गोवा पुलिस ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया था, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान हैं। रिपोर्ट में ये निशान किसी नुकीली चीज के बताए जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने परिवार की शिकायत पर धारा 302 के तहत एक FIR दर्ज कर ली है।

हालांकि, पुलिस को जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट भेजी गई है, उसमे मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। फिलहाल, इस गुत्थी को उलझता देख सोनाली का विसरा और टिस्यू आगे की जांच के लिए भेजे दिए गए हैं। अब सोनाली फोगाट के शव को गोवा से फ्लाइट के जरिए दिल्ली ले जाया जाएगा और अंत में उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव हरियाणा के हिसार पहुंचेगा।

ये भी पढ़े … राजनांदगांव नगर निगम की बैठक के दौरान आपस में भिड़े कांग्रेस और भाजपा पार्षद

परिवार ने पहले ही लगाया था PA पर हत्या का आरोप

सोनाली का परिवार मौत के बाद से ही राजनीतिक षड्यंत्र के तहत हत्या बता रहा था। इस दौरान उन्होंने सोनाली के पर्सनल अस्सिटेंट सुधीर सांगवान पर इसमें लिप्त होने के आरोप लगाए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए सुधीर और सुखबिंदर को बुलाया है। दोनों पर ही सोनाली के परिवार ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

इस मामले को बढ़ता देख हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने इस पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग उठा दी है।

ये भी पढ़े … मैच से पहले आमने-सामने आए विराट कोहली और बाबर आजम, देखे वीडियो

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर रील्स के लिए मशहूर बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को गोवा में अचानक निधन हो गया था। इस मामले में गोवा पुलिस ने बताया था कि सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थीं, जहां वह अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं। इस दौरान उन्होंने एक पार्टी में शिरकत की लेकिन उससे अगले दिन बेचैनी की शिकायत होने पर उन्हें सेंट एंथनी हॉस्पिटल लाया गया था, जहां पहुंचने से पहले ही उन्होंने हार्ट अटैक के चलते दम तोड़ दिया था।

इस मामले में उनका परिवार पुलिस से बिल्कुल भी सहमत नहीं था और उन्होंने सोनाली की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उनके भाई ने फार्म हाउस से सीसीटीवी कैमरा और लैपटॉप गायब होने का भी आरोप लगाया है और साथ ही यह भी दावा किया है कि उनके ही दो साथियों ने उनकी हत्या की है।