सोनू सूद को मिली भारत की सबसे अमीर महिला, ट्वीट कर कही ये बात

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) जो कोरोना (corona) वैश्विक महामारी (pandemic) में गरीबों और जरूरतमंदों के लिएमसीहा बनकर उभरे हैं। वे अपने जनहित के कामों के चलते आज भी सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले साल कोरोना के देश में दस्तक देने से लेकर अब कोरोना की दूसरी लहर ( corona second wave) तक सोनू लोगों की मदद करने के लिए सामने आते रहे हैं। इसी दौरान उन्हें भारत की सबसे अमीर महिला का भी साथ मिल गया है।

क्रिप्टो कंपनी एथेरम के मालिक विटालिक ब्यूटिरिन ने भारत को दान की क्रिप्टो करेंसी, कोविड रिलीफ फंड में जमा हुई एक बिलियन डॉलर की राशि

दरअसल सूद फाउंडेशन (Sood Foundation) में एक महिला ने डोनेशन दिया है। बोड्डू नागा लक्ष्मी नाम की ये महिला नेत्रहीन हैं। आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली लक्ष्मी एक यूट्यूबर भी है। उन्होने सूद फाउंडेशन में 15000 रुपये डोनेट किए हैं।  जो 15 हजार रूपये लक्ष्मी ने दान किये हैं वो उनकी पांच माह की पेंशन है। इसके बाद खुद सोनू सूद ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि उनके लिए वो सबसे अमीर भारतीय हैं। उन्होने लिखा कि किसी की पीड़ा देखने के लिए आंखों का होना जरूरी नहीं। सोनू सूद के ट्वीट करने के बाद अब ये तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लाइक्स और शेयर हो रहे हैं।