वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री का निधन, पूर्व सीएम ने जताया शोक

पूर्व मंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना का कहर तेजी से बरप रहा है। बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर (BJP MLA Ramesh Diwakar) के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा (Former Minister Ramamurthy Singh Verma) का निधन हो गया है। पूर्व मंत्री के निधन के बाद सपा में शोक की लहर दौड़ गई है। वे काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनकी उम्र लगभग 71 साल थी।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान- दिल्ली वाला फार्मूला एमपी में अपनायें पुलिस

पूर्व मंत्री वर्मा उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार में दो बार राज्य मंत्री तथा तीन बार जलालाबाद से तथा एक बार ददरौल क्षेत्र से विधानसभा के सदस्य थे। इतना ही नहीं वह शाहजहांपुर लोकसभा क्षेत्र (Shahjahanpur Lok Sabha constituency) से दो बार सांसद भी रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Former Chief Minister Akhilesh Yadav) ने शोक जताते हुए लिखा है कि अत्यंत दुःखद! शाहजहांपुर से समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य, पूर्व मंत्री एवं पूर्व सांसद श्री राममूर्ति वर्मा जी का निधन।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)