Update : मुंबई में बागेश्वर धाम के महाराज के दिव्य दरबार में मची भगदड़, बच्चे और महिलाएं घायल

Bageshwar Dham

Bageshwar Dham: आखिरकार भारी विरोध के बावजूद देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बागेश्वर धाम कें महाराज का दरबार सजा, हालांकि, दो दिवसीय इस दरबार के पहले दिन ही बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री फिर विवादो में आ गए। बाबा बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में शनिवार को अचानक से भगदड़ मच गई है, इस भगदड़ में कई महिलाएं और बच्चे घायल हो गए हैं, भारी भीड़ इस आयोजन में पहुंची थी। भगदड़ के बाद श्रद्धालु बदइंतजामी से नाराज नज़र आए, श्रद्धालुओं ने आयोजकों पर सवाल उठाया है।

Bageshwar Dham में भगदड़ Update

गौरतलब है कि कांग्रेस ने मुम्बई में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार लगाने का विरोध किया है। लेकिन उसके बावजूद बाबा बागेश्वर धाम के मुम्बई में दो दिवसीय आयोजन की शनिवार से शुरुआत हो गई। मुंबई के ठाणे में बाबा बागेश्वर धाम का यह दो दिवसीय दिव्य दरबार लगा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।