कर्मचारियों-छात्रों के लिए अच्छी खबर, मिलेगा अवकाश का लाभ, आदेश जारी, बंद रहेंगे कार्यालय-शिक्षण संस्थान

Govt employee news

Government Employees Holiday : राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। मार्च अप्रैल में अवकाश का लाभ मिलने वाला है। राज्य सरकार ने 24 मार्च को गणगौर मेले के मौके पर आधे दिन का अवकाश घोषित किया है। इसका लाभ कर्मचारियों के अलावा शिक्षक संस्थानों और छात्रों को भी मिलेगा। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिए है।

दरअसल, राज्य सरकार ने आदेश जारी कर 24 मार्च शुक्रवार को गणगौर मेले के उपलक्ष्य में मध्यान्ह 01 :30 बजे से आधे दिन का अवकाश घोषित किया है। यह अवकाश जयपुर स्थित राज्य सरकार के समस्त कार्यालयों , राजकीय उपक्रमों , शिक्षण संस्थानों के लिए घोषित किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)