राज्य महिला आयोग ने पकड़े सर्च इंजन के माध्यम से स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट!

नई दिल्ली डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली राज्य महिला आयोग ने जस्टडायल सर्च इंजन को स्पा में सेक्स रैकेट को बढ़ावा देने का आरोपी माना है। आयोग ने इस सर्च इंजन के कर्ताधर्ताओ को तलब करते हुए पुलिस को इन पर FIR करने के निर्देश भी दिए हैं।

MP Police Transfer: मप्र में पुलिस कर्मियों के थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट

दरअसल दिल्ली राज्य महिला आयोग को राजधानी में स्पा की आड़ में चलाई जा रही वेश्यावृत्ति के खिलाफ शिकायतें मिली थी और इन शिकायतों के लिए आयोग ने एक जांच दल का गठन किया। इसके साथ ही जस्ट डायल डॉट कॉम पर इंक्वायरी भी की गई जिसके माध्यम से दिल्ली में संचालित स्पा के नंबरों की जांच की गई। 24 घंटे के भीतर ही आयोग को 15 से ज्यादा कॉल और 32 व्हाट्सएप प्राप्त हुए जिसमें डेढ़ सौ से ज्यादा युवा लड़कियों की तस्वीरें और सर्विस रेट की जानकारी थी।

मुख्यमंत्री का केंद्र सरकार पर आरोप, आखिर किसको बचा रही सरकार

आयोग ने बताया कि एक नंबर से मिले संदेश में लड़की की तस्वीर भेजी गई और लिखा गया “एक शाट का रेट आपको 2500 लगेगा। फुल इंजॉय करेगी फुल कापरेट करेगी और फुल सर्विस करेगी। पूरी रात का रेट आपको 7000 लगेगा। सर गुड सर्विस मिलेगा।” इसके साथ ही कई ऐसे संदेश भेजे गए जो भी है शर्मसार कर देने वाले हैं जिसमें हर तरह की लड़की भी जाने के ऑफर थे आयोग की टीम ने जब स्पा से की जाने वाली सेवाओं का विवरण मांगा तो इन सारे धंधो का पर्दाफाश हो गया। यानि सीधे-सीधे स्पा की आड़ में देह व्यापार चलाया जा रहा है। महिला आयोग ने सख्त रवैया अपनाते हुए दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को नोटिस जारी किया है और जस्टिडायल के मैनेजमेंट को भी सम्मन जारी किया है। क्राइम ब्रांच 12 नवंबर तक इस पूरे मामले में की गई कार्रवाई का विवरण आयोग को देगी।