UP के मंत्रीजी का बयान- “कहां है महंगाई, देश के 95% लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं”

Petrol Price

जालौन, डेस्क रिपोर्ट। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच उत्तर प्रदेश (UP) के खेल और युवा कल्याण उपेंद्र तिवारी ने अजीबोगरीब बयान दे डाला। मंत्री जी ने कहा कि देश की 95 फ़ीसदी आबादी पेट्रोल डीजल का इस्तेमाल ही नहीं करती और इनके दाम अभी भी कम है।

बनाना है अपना घर, यहां सरकार दे रही मुफ्त जमीन…

उत्तर प्रदेश के मंत्री उपेन्द्र तिवारी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को ज्यादा नहीं मानते। उनका कहना है कि जिस हिसाब से लोगों की आय बढ़ी है उस हिसाब से अभी भी कीमतें बहुत ज्यादा नहीं है। उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि देश की 95 फीसदी आबादी अभी भी ऐसी है जो डीजल पेट्रोल का उपयोग करती ही नहीं है। कुछ लोग ही हैं जो इन चीजों का उपयोग करते हैं। मंत्री जी की मानें तो डीजल और पेट्रोल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है। विपक्ष जबरन इसे मुद्दा बनाने में लगा हुआ है। उल्टे देश के लोगों की आमदनी बढ़ी है और उसके हिसाब से देखा जाए तो डीजल पेट्रोल के दाम बहुत कम है।

मंत्री जी ने जालौन के उरई में आजादी के 75 साल पर आयोजित अमृत महोत्सव को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं। उन्होंने देश में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में विकास की गंगा बहने की बात भी कही। मंत्री जी ने बताया कि सरकार मुफ्त शिक्षा, मुफ्त वैक्सीन, मुफ्त राशन दे रही है। लोगों की आमदनी बढ़ रही है और उस हिसाब से डीजल पेट्रोल के दाम बहुत कम है।