सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के 3 हत्यारों को चंडीगढ़ से किया गिरफ्तार, लाए जाएंगे राजस्थान, बच निकलने का बनाया था लंबा चौड़ा प्लान

भावना चौबे
Updated on -

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की कुछ बदमाशों ने गोली चलाकर हत्या कर दी थी। हत्या करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राजस्थान पुलिस की स्पेशल टीम और दिल्ली पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो शूटर और एक मददगार को गिरफ्तार किया। चंडीगढ़ में पकड़ाए गए बदमाशों को राजस्थान लाया जाएगा। जिसके बाद पुलिस और इंटेलिजेंस पूछताछ करेंगे ।आरोपियों की पहचान रोहित राठौर, नितिन फौजी तथा उधम सिंह के रूप में बताई गई है।

इस वजह से था पुलिस पर दबाब

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की, जिसके बाद से ही जयपुर से लेकर जोधपुर, बीकानेर समेत कई जिलों में राजपूत समाज के द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया जा रहा था। जिस वजह से पुलिस पर हत्यारों को पकड़ने का भारी दबाव बना हुआ था। इसी दबाव के चलते हत्याकांड के तीन बदमाशों को पकड़ने में राजस्थान पुलिस की SIT को बड़ी सफलता हाथ लगी है। राजस्थान पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस ने भी साथ दिया।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।