आपको गर्मी बहुत सता रही है, IRCTC का ये टूर पैकेज प्लान कीजिये, फायदे में रहेंगे

IRCTC का ये टूर पैकेज 7 दिन और 6 रात का है, इस हवाई टूर का किराया प्रति व्यक्ति 32,200/- रुपये है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर भारत में पड़ रही गर्मी लोगों को बेहाल किये है , मगर आप चिंता नहीं कीजिये IRCTC आपके लिए एक ऐसा शानदार टूर प्लान (IRCTC Tour Packages) लेकर आया है जो आपको ना सिर्फ गर्मी से राहत देगा बल्कि छुट्टियों का आनंद भी कई गुना बढ़ा देगा।

IRCTC घूमने के शौकीनों को हिमाचल प्रदेश घूमने (IRCTC new tour package) का मौका दे रहा है। गर्मी से परेशान लोगों के लिए ये एक बेहतर ऑप्शन है। आप भी घूमना चाहते हैं और कोई ठंडी जगह की तलाश कर रहे हैं तो IRCTC के A Blissful Holiday In Himachal With Chandigarh (IRCTC A Blissful Holiday In Himachal With Chandigarh Tour Packages) स्पेशल टूर पैकेज का फायदा उठाइये।

 ये भी पढ़ें – लाखों कर्मचारियों को जल्द मिलेगी गुड न्यूज, फिर बढ़ेगा महंगाई भत्ता! 5 महीने का एरियर भी मिलेगा

IRCTC का ये टूर पैकेज 7 दिन और 6 रात का है, इस हवाई टूर का किराया प्रति व्यक्ति 32,200/- रुपये है,  इसमें दिन का खाना और रात का भी शामिल है।  किराये के और भी अलग अलग स्लैब है जो आप अपनी सुविधानुसार चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें – Share Market : टॉप 8 कंपनियों का मार्केट कैप घटा, रिलायंस को भारी नुकसान

इस टूर पैकेज में IRCTC शिमला की बर्फ से ढकी खूबसूरत पहाड़ियों, कुल्लू-मनाली की प्राकृतिक खूबसूरती देख सकते हैं।  IRCTC टूर में शिमला, मनाली और चंडीगढ़ की सैर कराएगा।  ये टूर 2 जून 2022 को लखनऊ एयरपोर्ट से शुरू होगा।  इसलिए यदि आप शिमला, कुल्लू – मनाली  की खूबसूरती को निहारना चाहते है और अपनी छुट्टियां एंजॉय करना  चाहते हैं तो जल्दी से IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर अथवा आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर विजिट करें और डिटेल लेकर अपनी टिकट बुक करा लें।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोने के भाव में गिरावट, चांदी थोड़ी उछली