Summer Tourist Spots: उत्तर प्रदेश की इन 5 जगहों पर बिताएंं अपनी गर्मी की छुट्टियां, ऐतिहासिक स्थलों की खूबसूरती कर लेगी मोहित

Summer Tourist Spots

Summer Tourist Spots In Aagra: घूमने फिरने के लिहाज से भारत एक बहुत ही खूबसूरत जगह है जहां एक से बढ़कर एक पर्यटन स्थल मौजूद हैं। बात चाहे धार्मिक स्थलों की करी जाए या फिर ऐतिहासिक और प्राकृतिक स्थलों की यहां वह हर स्थान मौजूद है जो पर्यटकों को अपनी और आकर्षित कर सकता है।

भारत में एक से बढ़कर एक टूरिस्ट प्लेस मौजूद है जहां सैलानियों का जमावड़ा लगा हुआ दिखाई देता है। गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और ऐसे में सभी कहीं ना कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं और अपने समर वेकेशन को बेस्ट बनाना चाहते हैं, तो आज हम आपको उत्तर प्रदेश के आगरा में मौजूद कुछ ऐसे टूरिस्ट प्लेस के बारे में बताते हैं जहां जाने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि आपका समर वेकेशन वाकई में बेस्ट हो गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।