कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, समन जारी, 6 दिसंबर को होना होगा पेश

kangna

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म अभिनेत्री पद्मश्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं।  सिख समाज पर टिप्पणी के बाद देश के अलग अलग हिस्सों में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव समिति की तरफ से कंगना रनौत को समन जारी (Summons issued to Kangana Ranaut)  किया गया है।  समन में कंगना रनौत को 6 दिसंबर को 12 बजे समिति के सामने पेश होने के निर्देश दिए गए है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कृषि कानून वापस लेने की घोषणा के बाद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन (किसान मोर्चा) पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए इसे खालिस्तानी आंदोलन बताया।  कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा कि खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हैं लेकिन हमें उस महिला (पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी) को नहीं भूलना चाहिए जिसने अपनी जूती के नीचे इन्हें कुचल दिया था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....