विधानसभा चुनाव : समर्थक ने राहुल गांधी को लिखी ‘खून से चिट्ठी’, इन्हें की CM बनाने की मांग

-supporter-letter-written-to-blood-and-send-Rahul-Gandhi

जयपुर।

पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर कांग्रेस में गहमागहमी का माहौल है। खासकर, राजस्थान और मध्य प्रदेश में कौन होगा मुख्यमंत्री इसे लेकर कांग्रेस में हलचल तेज हो गई और लगातार बैठकों का दौर जारी है।जहां मध्यप्रदेश में कमलनाथ और सिंधिया के बीच मुकाबला है, वही राजस्थान में सचिन पायल और अशोक गहलोत को लेकर सियासत तेज हो चली है।हालांकि अंतिम फैसला हाईकमान को ही करना है लेकिन इन सब के बीच कार्यकर्ताओं में अपने नेता को सीएम बनाने की होड़ सी लग गई है।राजस्थान में सचिन पायलट के एक समर्थक ने राहुल गांधी को खून से एक चिट्ठी लिखी है और उन्हें मुख्यमंत्री बनाने की अपील की है। 

दरअसल, राजस्थान में सुबह से ही मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर खींचतान जारी है। अशोक गलहोत और सचिन पायलट के समर्थक लगातार कांग्रेस पार्टी दफ्तर के सामने जमे हुए हैं और अपने-अपने नेताओं का नाम लेकर नारेबाजी कर रहे हैं।इसी बीच सचिन के एक समर्थन ने राहुल गांधी को खून ने चिट्ठी लिख उन्हें राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की है। राहुल गांधी को संबोधित इस चिट्ठी में पायलट के समर्थक ने कहा कि हम सभी राजस्थान के युवाओं की ओर से विनम्र अपील करते हैं कि राजस्थान में पिछले 5 साल से सचिन पायलट ने अपना खून पसीना बहाकर संघर्ष किया। उनका संघर्ष हम बेकार नहीं जाने देंगे। हम सभी की मांग आप पूरा करेंगे।

बता दे कि कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है। तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री दावेदार को लेकर चर्चा की जा रही है। वही राहुल गांधी फोन पर भी कार्यकर्ताओं से राय ले रहे है। उम्मीद है कि देर शाम तक यह स्थिति भी साफ हो जाएगी।

विधानसभा चुनाव : समर्थक ने राहुल गांधी को लिखी 'खून से चिट्ठी', इन्हें की CM बनाने की मांग