तिरुपति बालाजी भगवान का आशीर्वाद लीजिये, IRCTC के इस टूर में जल्दी बुकिंग कराइये

ये टूर 25 अगस्त 2022 और 12 जनवरी 2023 को भोपाल से जायेगा।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। IRCTC देश के धार्मिक स्थलों की सैर कराने के लिए अलग अलग टूर पैकेज बनाता है। इसमें पर्यटकों को अपने आराध्य भगवान के साथ साथ देश के पर्यटन स्थल भी देखने का मौका मिलता है। ऐसा ही एक और स्पेशल टूर पैकेज IRCTC ने अनाउंस किया (IRCTC Special Tour Package) है। जिसकी बुकिंग शुरू हो गई है।

IRCTC ने इस बार Spiritual South With Puducherry (IRCTC Spiritual South With Puducherry Tour Packages) नाम से एक टूर पैकेज अनाउंस किया है। 6 दिन और 5  रात के इस हवाई यात्रा टूर पैकेज का किराया 29,500/- रुपये तय किया गया है। किराये के और भी स्लॉट हैं जिन्हें परिवार के सदस्यों की संख्या के हिसाब से चुना जा सकता है।

ये भी पढ़ें – श्रीलंका में बेकाबू हुए हालात, इमरजेंसी लागू, कार्यवाहक राष्ट्रपति बने रानिल विक्रमसिंघे

IRCTC (IRCTC News) इस टूर में महाबलीपुरम, पुड्डुचेरी, कांचीपुरम, वेल्लोर, भगवान बालाजी मंदिर तिरुपति, और श्री कलाहष्टि  कराएगा। यदि आप भगवान तिरुपति बालाजी के भक्त हैं और उनके दर्शनों की अभिलाषा रखते हैं तो IRCTC का ये टूर आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन है।

ये भी पढ़ें – CBSE : 10वीं-12वीं रिजल्ट पर बड़ी अपडेट, UG एडमिशन की अंतिम तिथि पर UGC ने विश्वविद्यालयों को दिए निर्देश, छात्रों को मिलेगा लाभ

आपको सिर्फ इतना करना है कि  IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट पर अथवा आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर विजिट करना हैं, वहां दी गई डिटेल को समझना है और बुकिंग कर अपनी सीट रिजर्व करनी है। ये टूर 25 अगस्त 2022 और 12 जनवरी 2023 को भोपाल से जायेगा। यात्रियों को कम्फर्ट क्लास में यात्रा कराई जाएगी उन्हें ब्रेकफास्ट और डिनर दिया जायेगा।

ये भी पढें – Gold Silver Rate : गुरु पूर्णिमा पर सोना चांदी सस्ते, भाव देखें फिर खरीदें