होमवर्क ना करने पर टीचर ने बच्चे पर बरसाए थप्पड़, अस्पताल पहुंचा छात्र

Indore

जोधपुर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) में इन दिनों एक के बाद एक टीचरों द्वारा बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करने के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में जोधपुर (Jodhpur) के बोरुंडा से एक ऐसी ही घटना सामने आई है यहां पर होमवर्क ना करने की बात पर टीचर ने छात्र को थप्पड़ जड़ दिए जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। स्थानीय अस्पताल में बच्चे का चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने उसे जोधपुर रेफर किया।

अपने बच्चे के साथ टीचर द्वारा की गई मारपीट की शिकायत पिता ने पुलिस में दर्ज कराई है। मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है। हालांकि, यह बात भी सामने आई है कि पिता ने जिस तरह का दावा किया उस तरह से कोई भी गंभीर चोट बच्चे को नहीं आई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।