जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद, कई घायल

जिस इलाके में हमला हुआ है, उसमें न सिर्फ जम्मू कश्मीर पुलिस का ट्रेनिंग सेंटर है, बल्कि सेना और सीआरपीएफ के भी कई कैम्प हैं

डेस्क रिपोर्ट।  जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में फिर एक बार बड़ा आतंकी हमला हुआ है, फिर दहशतगर्दो ने सुरक्षाबलों पर कायराना हमला किया है। घटना में आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को ले जा रही एक बस पर हमला किया है। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 12 घायल हैं। हमले में एक जवान गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद घायल जवानों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों की बस पर दो से तीन आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। घटना के बाद कश्मीर पुलिस ज़ोन का ट्वीट सामने आया है जिसमें लिखा है, श्रीनगर में ज़ेवन के पंथा चौक इलाके में आतंकियों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग की। इस हमले में 14 जवान घायल हुए हैं, सभी घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

 यह भी पढ़े…भोपाल में जहरीली गैस ने ली दो की जान, सीवेज टैंक में हुई मौत

जवानों से भरी बस श्रीनगर के बाहरी इलाके में मौजूद जेवन में स्थित पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज की तरफ जा रही थी। इस बस में जम्मू कश्मीर आर्म्ड पुलिस के नौवीं बटालियन के जवान सफर कर रहे थे। बता दें कि जिस इलाके में हमला हुआ है, उसमें न सिर्फ जम्मू कश्मीर पुलिस का ट्रेनिंग सेंटर है, बल्कि सेना और सीआरपीएफ के भी कई कैम्प हैं।