अश्लील फिल्मों का कारोबार, दबाव डालकर ऐसे बनवाई जाती थी पोर्न फिल्में

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj kundra) और उसके साथियों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही। अश्लील फिल्मों (Porn movies) के मामले में अब दो पीड़िताओं के बयान सामने आ रहे हैं जिनमें राज कुंद्रा की सहयोगी गहना वशिष्ठ और रोमा खान पर संगीन आरोप लगाए गए हैं। पीड़िताओं ने इन दोनों पर दबाव डालकर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप भी लगाया है।

मीडिया पर फूटा शिल्पा शेट्टी का गुस्सा, बॉम्बे हाईकोर्ट में 29 के खिलाफ केस

अश्लील फिल्मों के कारोबार में राज कुंद्रा की सहयोगी मानी जाने वाली गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर गंभीर आरोप लगे हैं। सूत्रों की मानें तो दो पीड़िताओं ने इनके खिलाफ बयान दिए हैं और इनके ऊपर जबरन अश्लील वीडियो की शूटिंग करवाने का आरोप लगाया है। अश्लील फिल्मों की शूटिंग मड आईलैंड के एक बंगले में होती थी। इनमें पहली पीड़िता ने रोवा खान पर जबरन अश्लील फिल्में की शूटिंग का दबाव डालने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि 2 फरवरी 2021 को रौनक ने मुझे मलाड में मिलने के लिए बुलाया जो एक कास्टिंग डायरेक्टर था और उसके साथ रोवा खान भी थी। यह लोग मुझे मड आईलैंड के मालवनी इलाके में स्थित ग्रीन पार्क बंगले में लेकर गए। रोवा ने 25000 रूपये का ऑफर देकर काफी कम कपड़े पहनकर बर्तन वाली नाम की स्क्रिप्ट थमाई जिसे करने से मैंने इनकार कर दिया। लेकिन रोवा ने कहा कि ऐसे काम करने पड़ते हैं। आधी फिल्म की शूटिंग के बाद न्यूड सीन करने का दबाव डाल मना करने पर मुझे न केवल धमकाया गया बल्कि केस करने की भी धमकी दी गई। दबाव के चलते मुझे न्यूड सीन देने पड़े। यह पीड़िता मराठी, भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

दूसरी पीड़िता ने गहना वशिष्ठ पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे वेब सीरीज की शूटिंग के नाम पर मड आईलैंड बुलाया गया और 10000 रूपये देने की बात हुई। यह बताया गया कि यह वेब सीरीज राजा, रानी व 3 बौनो पर आधारित है। शूटिंग के दौरान धमकी देकर मुझे एक कमरे में ले जाया गया और तीन लोगों ने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आकाश नाम के लड़के ने भी जबरदस्ती की और फिल्म शूट की गई। साथ ही यह धमकी दी गई कि इस बारे में किसी को बताने पर पुलिस में मामला दर्ज करा दिया जाएगा। इन बयानों के आधार पर अब पुलिस इन दोनों अभिनेत्रियों रोवा व गहना के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है, इस बात की पूरी संभावना है।