दांत के डॉक्टर ने महिला को बेहोशी का इंजेक्शन दिया, पहले दांत उखाड़ा फिर किया रेप

बरेली, डेस्क रिपोर्ट। दांत में तकलीफ होने पर एक महिला डेंटल क्लिनिक पहुंची। लेकिन डॉक्टर ने इलाज करने की बजाय बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप (rape) कर डाला। घटना उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के सैदपुर इलाके की है। इतना ही नहीं, डॉक्टर ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया।

राज्य महिला आयोग ने पकड़े सर्च इंजन के माध्यम से स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट!

ये मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सैदपुर इलाके का है। यहां रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी को दांत में दर्द की शिकायत थी। इसके बाद वो प्रकाश डेंटल लैब पहुंची और डॉ रविंद्र को दिखाया। डॉक्टर ने कहा कि जिस दांत में तकलीफ है उसे उखाड़कर वहां दूसरा दांत लगा देंगे। इसके लिए तय समय पर डॉक्टर ने महिला को अपने क्लीनिक पर बुलाया। जिस समय महिला वहां पहुंची, उस समय वहां कोई और मरीज नहीं था। महिला के मुताबिक डॉक्टर ने गेट बंद कर पर्दा डाल दिया और फिर उसे एक इंजेक्शन दिया जिसके बाद वो बेहोश हो गई। फिर डॉक्टर ने उसका दांत उखाड़ा और महिला के साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया।

महिला ने होश में आने पर खुद को अस्त व्यस्त हालत में देखा तो डॉक्टर से शिकायत की। इसपर डॉक्टर ने उसे वीडियो दिखाया और धमकी दी कि अगर किसी को भी कुछ बताया तो वो अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे। इससे घबराकर कुछ समय तो महिला चुप रही लेकिन आखिरकार उसने अपने पति को सारी बात बताई। इसके बाद उसने इज्जतनगर थाना पुलिस में मामले की शिकायत की। महिला की शिकायत पर डॉ. रविंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया, जहां प्राथमिक जांच के बाद रेप की पुष्टि हुई है।