देखें वीडियो : बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर का इंजन अचानक हुआ था बंद !

एयर फोर्स ने जनरल बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर दुर्घटना के जाँच के आदेश दे दिए हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश के पहले चीफ और डिफेन्स स्टाफ जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) की हेलीकॉप्टर दुर्घटना (helicopter crash) की उच्च स्तरीय जाँच आदेशित हो गई है, विस्तृत जाँच के बाद ही सामने आएगा कि हेलीकॉप्टर आखिर कैसे क्रेश हुआ लेकिन इस बीच एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ये दुर्घटना से कुछ देर पहले का वीडियो बताया जा रहा है।

तमिलनाडु के कुन्नूर के जंगलों में CDS बिपिन रावत सहित 14 लोगों को ले जा रहा इंडियन एयरफोर्स का MI – 17 V5 हेलीकॉप्टर कल बुधवार को क्रेश हो गया था जिसमें जनरल बिपिन रावत उनकी पत्नी मधुलिका रावत सहित कुल 13 लोगों का निधन हो गया।  सेना के एक अधिकारी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं उनका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें – जनरल बिपिन रावत के साथ मौजूद था MP का लाल, सीहोर के जितेंद्र का भी निधन

दुर्घटना के बाद से देश में शोक की लहर है, दुर्घटना कैसे हुई ये सवाल सभी के जहन में है। तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं , इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा ही।  दावा किया जा रहा है कि ये दुर्घटना से कुछ देर पहले का वीडियो है। इसमें आसमान में उड़ रहे हेलीकॉप्टर के इंजन के अचानक बंद हो जाने  की आवाज साफ़ सुनाई दे रही है।  सम्भावना जताई जा रही है कि यही दुर्घटना की वजह रही होगी।  हालाँकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करती।