झोलाछाप डॉक्टर ने ली मारुति कर्मचारी की जान, PG के बाहर शव फेंक कर हुआ फरार

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। गुरुग्राम (Gurugram) से एक झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा उचित इलाज ना करने के बाद मारुति कंपनी के कर्मचारी की मौत का मामला सामने आया है। यह घटना 26 सितंबर की है, मारुति कर्मचारी की इलाज के दौरान मौत हो गई तो डॉक्टर ने अपने साथी के साथ मिलकर उसके शव को सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गया। पुलिस ने इसे सामान्य घटना मानते हुए शव का पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया। लेकिन फिर लोगों की आपत्ति के बाद जब छानबीन की गई तो मामले का खुलासा हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक राजस्थान के चूरु का रहने वाला है जिसका नाम लीलाधर है। वह एक पीजी में रहकर मारुति कंपनी में कर्मचारी के रूप में काम कर रहा था। 26 सितंबर को जब उसे बुखार आया तो पास में डॉक्टर फईम के क्लीनिक में पहुंचा। जहां डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाया और थोड़ी देर बाद लीलाधर की मौत हो गई। मरीज की अचानक मौत हो जाने से डॉक्टर ने डर के मारे अपने दोस्त को बुलाकर शव को युवक की पीजी के सामने फेंक दिया और क्लीनिक को बंद कर फरार हो गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।