वर्दी का रौब दिखाते हुए मानसिक रोगी का कॉलर पकड़कर दरोगा ने सरेआम उसे घसीटा

खाकी का मतलब सुरक्षा का भरोसा है जनता के लिए। लेकिन अगर वही खाकी वाला अगर गलत करेगा तो जनता आखिर किसके पास जाएगी। यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने जो एक मंदबुद्धि को साथ किया है वह बहुत ही शर्मनाक है। दरोगा ने न केवल मंदबुद्धि का कालर पकड़ के घसीटा बल्कि जूतों से भी ठोकर मारी है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यूपी के संभल से दरोगा का अमानवीय चेहरा सबके सामने आया है। यह पूरी घटना मोबाइल कैमरा में कैद हो गयी है और जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आ गयी है। वीडियो में दिखाई गयी घटना इस महीने के 23 – 24 मार्च की रात के दरमियान की बताई जा रही है। जहाँ एक ओर सीएम के बोल्ड फैसले और पुलिस की निर्भीक कार्यवाही से अपराधियों की सांसे फूल रही है। वहीँ यह वीडियो सामने आने के बाद यूपी पुलिस की छवि धूमिल हुई है।

यह भी पढ़ें – Mandsaur News: कानून हाथ मे लेने वालों से सख्ती से निपट रही पुलीस, अपराधियों के मकान चली प्रशासन की जेसीबी

गौरतलब है कि खाकी का मतलब सुरक्षा का भरोसा है जनता के लिए। लेकिन अगर वही खाकी वाला अगर गलत करेगा तो जनता आखिर किसके पास जाएगी। यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने जो एक मंदबुद्धि को साथ किया है वह बहुत ही शर्मनाक है। दरोगा ने न केवल मंदबुद्धि का कालर पकड़ के घसीटा बल्कि जूतों से भी ठोकर मारी है।

यह भी पढ़ें – देश के खिलाफ बोलने वालों को प्रदेश की धरती का उपयोग नही करने देंगे:डॉ नरोत्तम मिश्रा

संभल जनपद के थाना कुढ़फतेहगढ़ थाना के गांव रीठ का यह मामला है। जहां होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। यहाँ आयोजक एक मंदबुद्धि को उठाकर दूसरी तरफ बैठा दिया। इसके बाद मौजूद दरोगा उसके पास पहुंचकर उसे जमीन पर घसीट कर ले जाने लगा। कालर छुड़ाने के विक्षिप्त जब फिर से हैट गया तो दरोगा ने जूता मार दिया। वीडियो में देख सकते हैं पूरी घटना। यह घटनाक्रम सैकड़ों लोगों के बीच हुआ, लेकिन किसी ने भी दरोगा को रोका नहीं।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: नगर पालिका की लापरवाही से 11 एकड़ की फसल जलकर हुई खाक

मंगलवार को सोशल मीडिया वीडियो वायरल होने के बाद जनता दरोगा के अमानवीय कृत्य पर कार्यवाही करने की मांग कर रही है। फिलहाल एसपी ने सीओ को जांच एसपी चक्रेश मिश्रा सीओ चंदौसी को जांच सौंप दी है। दोषी पाए जाने पर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।