मंच पर माता पार्वती बनकर नाच रहा था शख्स, अचानक हुई मौत, ये है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली में मंच पर माता पार्वती का रूप धारण कर डांस कर रहा युवक अचानक नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

बरेली, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यह भी कहा जा सकता है कि इन दिनों अचानक हो रही मौत की घटनाएं ज्यादा बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले मैनपुरी में हनुमान बने व्यक्ति की अचानक ही मौत हो गई थी और उसके बाद अब बरेली में पार्वती बनकर डांस कर रहे युवक की अचानक मौत हो गई है।

यह घटना जम्मू के बिश्नेह तहसील में हुई है जहां पर रात्रि जागरण का आयोजन रखा गया था। आयोजन के दौरान योगेश गुप्ता नाम का युवक माता पार्वती का रोल निभा रहा था। युवक डांस कर रहा था, अचानक ही वह नीचे गिरा और फिर नहीं उठा। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि हार्ट अटैक के चलते व्यक्ति की मौत हो गई है।

Must Read- Indore: फर्जी एडीएम बनकर लोगों से ठगी कर रही थी महिला, चढ़ी क्राइम ब्रांच के हत्थे

बताया जा रहा है कि रात्रि जागरण में कई कलाकार देवी देवताओं का रोल निभा रहे थे। मंच पर पार्वती लीला का मंचन चल रहा था। जिसमें जम्मू के सतवारी के रहने वाले योगेश गुप्ता जिनकी उम्र 20 साल थी को शिव स्तुति पर डांस कर रहे थे। अचानक ही वो नीचे गिरे तो आसपास मौजूद लोगों को कुछ समझ नहीं आया। इसके बाद शिव का किरदार निभा रहा कलाकार उनके पास पहुंचा और उन्हें उठाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठे। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

कुछ दिनों पहले बरेली में एक लैब टेक्नीशियन की अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में नाचते हुए मौत हो गई थी। बर्थडे पार्टी में चल रहे डीजे की धुन पर प्रभात प्रेमी थिरक रहे थे और आसपास मौजूद लोग उनका वीडियो बना रहे थे। अचानक ही वो नीचे गिरे और बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने कोशिश की कि उन्हें बचा लिया जाए लेकिन वह नहीं बचे।