शिक्षक बना हिंसक, मासूम को इतना मारा कि टूट गया डंडा, Video दे रहा गवाही

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक शिक्षक द्वारा यूकेजी में पढ़ने वाले बच्चे को डंडे से पीटा जा रहा है। बच्चे की इतनी बेरहमी से पिटाई की गई, कि डंडा टूट गया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक ओर गुरु को ईश्वर से भी बड़ा दर्ज दिया जाता है, वहीं दूसरी ओर ऐसे शिक्षक भी हैं जो बच्चों से इतनी निर्ममता से बर्ताव करते हैं कि कोई भी सिहर उठे। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है, पटना जिले के धनरुआ थाना क्षेत्र से। यहां के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने वाले यूकेजी के बच्चे को यहाँ के शिक्षक ने डंडे से इतना पीटा कि डंडा टूट गया। इस पर भी वह नहीं रुका और बच्चे को जमीन पर पटक दिया और फिर से पीटा।  घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें – हेट स्पीच की परिभाषा तय करेगी सरकार, जल्द आ सकता है एंटी हेट स्पीच कानून

दरअसल बीते शनिवार को धनरुआ के एक कोचिंग संचालक विकास कुमार ने यूकेजी में पढ़ने वाले एक बच्चे को डंडे से पीट दिया। बताया जा रहा है कि शिक्षक ने कथित तौर पर बच्चे को एक लड़की के साथ गलत हरकत करते हुए देख लिया था। जिसके बाद उसने बच्चे को डंडे से पीट दिया। बच्चा दर्द से चिल्लाता रहा, लेकिन उसपर कोई असर नहीं हुआ। यहाँ तक कि जब पिटाई करते-करते डंडा टूट गया तो उसने बच्चे को ज़मीन पर पटक कर मारा । शिक्षक ने बच्चे को धमकी भी दी कि घर पर नही बताए।

यह भी पढ़ें – कनाडा टूर पर गए कपिल शर्मा फंसे कानूनी पचड़े में, शो न करने का लगा आरोप

बच्चा जब घर पहुंचा तो सहमा हुआ था और धमकी के कारण घरवालों को कुछ नहीं बताया। बच्चा पूरे समय दर्द से सिसकियां लेते रहा। बाद में जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तब घरवालों को इस घटना का पता लगा और उन्होंने लोगो के साथ मिलकर शिक्षक की पिटाई कर दी। इसके बाद से शिक्षक फरार है। पुलिस को मामले का पता लगा है और वो जांच कर रही है। बच्चे का भी सिटी स्कैन करवाया गया है।