मंदिर पहुंचे चोर ने भगवान से मांगी माफी, फिर दानपेटी से 3 लाख चुराकर हुआ रफूचक्कर

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। चोरों द्वारा चोरी करने की अलग अलग घटनाएं आए दिन सामने आती रहती है। दिल्ली (Delhi) के मधु विहार (Madhu Vihar) इलाके में भी एक मंदिर में चोरी की घटना हुई है। इस चोरी में अनोखी बात यह है कि चोर ने पहले भगवान के हाथ जोड़कर उनसे कान पकड़कर माफी मांगी और उसके बाद दानपात्र का ताला तोड़कर 3 लाख रुपए अपने साथ ले गया। जाते हुए उसने मंदिर की पीतल की घंटियां भी चोरी कर ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड की गई है और अब पुलिस चोर की तलाश में जुटी है।

मधु विहार में यह मंदिर मयूरध्वज सोसाइटी के पीछे है। सोसायटी के लोगों ने बताया कि चोर ने मंदिर के पीछे लगाए गए कटीले तारों को काटकर मंदिर में प्रवेश किया। लोगों का यह भी कहना है कि लगभग 2 घंटे तक वह मंदिर में ही रहा और फिर उसने चोरी की। चोरी के बाद पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल उठे हैं। रहवासियों का कहना है कि पुलिस कभी-कभी ही पेट्रोलिंग करती है इसी वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह आए दिन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।