क्या आपने देखी है कभी Bulldozer Wedding, दूल्हा- दुल्हन के अंदाज को देख हो जाएंगे हैरान

Bulldozer Wedding :  इन दिनों सोशल मीडिया पर कोई-ना-कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। जिसे हर तबके के लोगों द्वारा खुब पसंद किया जाता है। वैसे हम सभी जानते हैं। इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में यह एक ट्रेंड बन गया है कि शादी को अलग तरह से यादगार बनाया जाए। आपने डेस्टीनेशन वेडिंग, दुल्हन का डांस, दूल्हे का डांस सब देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी बुलडोजर शादी के बारे में सुना है। जी हां, सोशल मीडिया पर यह शादी अलग ही ट्रेंड कर रही है। जिसे देखकर लोग तरह- तरह की बातें बना रहे हैं।

देखें वीडियो

तो आइए सबसे पहले हम आपको एक वीडियो दिखाते हैं जिसमें दूल्हे ने अपनी दुल्हन को ना तो कार में विदा कराया और ना ही किसी और वाहन से विदा कराया है। वह अपनी दुल्हन को बुलडोजर पर बैठाकर ससुराल से विदा कराया है। जिसे देखकर सभी देग हो गए हैं। इसे अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।