पर्यटकों की पसंद बनी भारत की ये Off Beat Destinations, कम बजट में आप भी लें खूबसूरत वादियों का आनंद

Off Beat Destinations

Off Beat Destinations: घूमने फिरने का शौक हर किसी को होता है। इन दिनों पर्यटकों का रुझान फेमस जगहों की जगह ऑफ बीट डेस्टिनेशंस पर ज्यादा देखा जा रहा है। तीर्थ स्थलों पर जाने में लोग ज्यादा इंटरेस्ट ले रहे हैं। शिमला, मनाली की जगह बद्रीनाथ, केदारनाथ, बाली, चोपटा, चकराता, थाईलैंड जैसी जगहों पर पर्यटकों की भीड़ ज्यादा देखी जा रही है।

इस साल अगर आप भी अपनी बोरिंग लाइफ को एंजॉय करने का मन बना रहे हैं तो हम आपको कुछ ऑफ बीट डेस्टिनेशंस के बारे में जानकारी देते हैं। यहां आपको प्रकृति का अद्भुत नजारा देखने को तो मिलेगा ही साथ ही खूबसूरत जगह एक्सप्लोर करने के लिए भी मिलेगी। भीड़ भाड़ से दूर इन जगहों की सैर आप कम बजट में कर सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।