इन कर्मचारियों को मिल सकता है छठे वेतनमान का लाभ, सैलरी में होगी 5000 की वृद्धि! जानें अपडेट

cpc

शिमला,डेस्क रिपोर्ट। हिमाचल प्रदेश के होमगार्डों (Himachal home guards) के लिए अच्छी खबर है।अगर राज्य सरकार छठे वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करती है तो उससे हर गृहरक्षक के वेतन में 5 हजार रुपये की वृद्धि होगी। इसके लिए होमगार्डों ने कोर्ट के निर्देश का हवाला देते हुए सरकार से संशोधित वेतनमान का लाभ देने की मांग की है।

PM Kisan: इस दिन जारी होगी 11वीं किस्त! खाते में आएंगे 2000, लाभार्थी जल्द चेक करें नई लिस्ट

होमगार्ड्स ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि उन्हें भी छठवें वेतन आयोग के तहत संशोधित वेतनमान का लाभ दिया जाए। हाल ही में इस संबंध में गृह रक्षक कल्याण संघ ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को मांग पत्र सौंपा और डीजी होमगार्ड एसपी सिंह से भी मुलाकात की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)