Upcoming Bike in india : रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने इस महीने आने वाली है यह बाइक

मई का महीना ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए एक शानदार महीना होने जा रहा है क्योंकि इस महीने कुछ बाइक्स है जो कि लॉन्च हो रही है। इसमें कुछ बाइक्स नए तौर पर लांच होंगी वहीं कुछ बाइक्स का अपडेटेड वर्जन लांच होगा।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। मई का महीना ऑटोमोबाइल सेक्टर के लिए एक शानदार महीना होने जा रहा है क्योंकि इस महीने कुछ बाइक्स है जो कि लॉन्च हो रही है। इसमें कुछ बाइक्स नए तौर पर लांच होंगी वहीं कुछ बाइक्स का अपडेटेड वर्जन लांच होगा। तो आइए जान लेते हैं इस महीने लांच होने वाली लेटेस्ट बाइक के बारे में। इस महीने टीवीएस एनटॉरक 125 एक्सटी और अपडेटेड केटीएम 390 एडवेंचर लॉन्च हो चुके हैं इसके अलावा एक नई मोटरसाइकिल ब्रांड की शुरुआत होगी।

यह भी पढ़ें – हाईकोर्ट ने राज्य के तीसरे बच्चे के लिए दी ये बड़ी सुविधा, हर नागरिक को जानना जरूरी है

नई जनरेशन केटीएम आरसी 390 को भारत में आधिकारिक तौर पर लांच किया जाएगा। फिलहाल इसकी कुछ अपडेट आई है जिसमें इसके फीचर्स के बारे में बताया गया है साथ ही इसकी कीमत का जिक्र है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह 3.14 लाख रुपए से शुरू हो सकती है और इसमें 373.2 सीसी का इंजन आएगा। इसमें सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन होगा जो 43 hp और 37nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा और इस गाड़ी में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स होंगे।

यह भी पढ़ें – जमीनी विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, 100 डायल पर भी किया हमला

मार्च महीने में डुकाटी ने स्क्रैंबलर 1100 ट्रिब्यूट प्रो और अप्रैल महीने में मल्टीस्ट्राड़ा भी लांच किया था। वही इस महीने अब वह स्क्रैंबलर 8001 मोटर लांच करेगी। यह गाड़ी ऑल ट्विन इंजन के साथ आएगी। जो कि समय 73 hp की पावर और 66 NM का टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें मैनुअल 6 गियर बॉक्स होंगे।

यह भी पढ़ें – कोरोना वायरस के बाद Tamato फ्लू ने दिया दस्तक, 80 से ज्यादा बच्चे संक्रमित, अभी जानें इसके लक्षण

काफी लंबे समय के बाद एक नई मोटरसाइकिल कंपनी भारतीय बाजार में डेब्यू करने जा रही है जिसका नाम हंगरी है। यह कंपनी चीन की कियानजियांग मोटर कंपनी का हिस्सा है। यह इस महीने कीवे की के लाइट 500 सीसी क्रूज़र को लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़ें – Shani Dev चलेंगे वक्री चाल, कुछ राशियों पर होगा बुरा असर शुरू, जाने क्या कहती है आपकी राशि

यूके की कंपनी triumph tiger 1200 यूके में लॉन्च हो चुकी है लेकिन भारत में ऐसे इस महीने ही लांच किया जाएगा। इसमें 1160cc इन लाइन 3 सिलेंडर होगा। जो 150 hp की पावर और 130nm का पिक टॉक जनरेट करेगा। इसमें भी 6 गियर बॉक्स आएंगे।