इस क्रिसमस पर IRCTC के साथ घूमिये Thailand , यहां देखिये पूरी टूर डिटेल

IRCTC Christmas Special Thailand Tour : क्रिसमस की छुट्टियां आने वाली हैं, IRCTC ने इसे ही देखते  हुए आपके लिए एक विदेशी टूर का प्लान किया है। यदि आप समुद्र, महल, मंदिर और प्राकृतिक सुंदरता सब एकसाथ देखना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी के क्रिसमस स्पेशल थाईलैंड टूर पैकेज को एक बार जरूर देखिए।

लखनऊ से जाएगी फ्लाइट

इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कार्पोरेशन (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) ने थाईलैंड घूमने जाने वालों का सपना पूरा करने के लिए स्पेशल टूर प्लान अनाउंस किया है। ये टूर 6 दिन और 5 रात का होगा, इसके लिए फ्लाइट 23 दिसंबर को लखनऊ एयरपोर्ट से उड़ेगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....